ऑक्सीजन फेशियल, जो बढ़ती उम्र को थाम दे
 Miscellanous    9564164446

ऑक्सीजन फेशियल चेहरे को मॉइश्चराइज, डिटॉक्सीफाइड और त्वचा को रिपेयर करता है। चेहरे पर ताजी ऑक्सीजन छोड़ने की प्रक्रिया के बाद त्वचा की कोशिकाओं को ऊर्जा मिलती है और वह टोन हो जाती हैं। इससे चेहरे में शाइन आती है।

स्किन को प्रोपर ऑक्सीजन नहीं मिल पाती, जिससे चेहरे पर बारीक लाइनें और झुर्रियां दिखाई देने लगाती हैं। ऐसे में आपके काम ऑक्सीजन फेशियल …


डेड स्किन में डाले जान

ऑक्सीजन फेशियल चेहरे से गंदगी को निकाल कर डेड स्किन में जान डालता है। इस पेस्ट को चेहरे पर लगाने से चेहरे का ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है, जिससे कि स्किन की क्वाॅलिटी अच्छी हो जाती है और ग्लो वापस आ जाता है। यही नहीं, एक्ने और दाग- धब्बों आदि से भी आपको छुटकारा मिलता है। दरअसल, ऑक्सीजन, त्वचा के फ्री रैडिकल्स से लड़ता है जो एजिंग के लिये जिम्मेदार होती है। रिजल्ट के तौर पर त्वचा से झुर्रियां मिटती हैं और बढ़ती उम्र का प्रभाव भी कम होता है।
डीप क्लीनिंग के लिए

ऑक्सीजन स्प्रे

ऑक्सीजन फेशियल के लिए सबसे पहले त्वचा को गहराई से साफ किया जाता है और दो मिनट तक त्वचा पर ऑक्सीजन स्प्रे किया जाता है। ऑक्सीजन फेशियल से पोर का साइज कम किया जाता है और डीप क्लीनिंग की जाती है। इससे पोर्स सिकुड जाते हैं, जिससे पोर्स में गंदगी, धूल और तेल नहीं जम पाता। इससे त्वचा एनर्जेटिक हो जाती है और चेहरे पर खोया हुआ निखार वापस आता है।

ऑक्सीजन फेशियल द्वारा त्वचा के अंदर तक नमी पहुंचाई जाती है, जिससे स्किन सॉफ्ट हो जाती है। प्रदूषण से जिस चेहरे की नमी खत्म हो चुकी है, वह दोबारा नम हो जाती है। साथ ही, इससे सूर्य की किरणों से होने वाले डैमेज से भी निजात मिलती है।