श्रग में आए अब बड़े कॉलर
 Fashion & Lifestyle    9830478900

हाल ही में सिंगर कनिका कपूर के पहने हुए रेड कलर के श्रग को लोगों ने खूब पसंद किया। उन्होंने इसे न्यूड कलर्ड ड्रेस और न्यूड कलर्ड बूट्स के साथ पेयर किया था। बात जब श्रग की चली है, तो क्यों न हम आपको बताएं विंटर के लिए इस एक्सेसरीज में क्या नए डिजाइन आए हुए हैं। तो डालते हैं इस ट्रेंड पर एक नजर :

बड़े कॉलर वाले श्रग
इस समय ट्रेंड बड़े कॉलर वाले श्रग का है। इन्हें आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। ये वुलन कोट जैसा लुक देते हैं, इसलिए इसे आप ऑफिस के साथ-साथ पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। इनकी कीमत 500 से 2000 रुपये तक है।

ड्रेस को करते हैं हाईलाइट
हजरतगंज में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली रजनी बताती हैं, ‘मुझे अपनी फ्रेंड की बैचरल पार्टी में जाना है, तो मुझे एक ऐसी एक्सेसरीज की तलाश थी जो मेरी ड्रेस को हाईलाइट कर पाए। तो इसमें मुझे खासा पसंद आया बिग कॉलर वाला वुलन श्रग, जो मैंने तुरंत खरीद डाला। इंग्लिश ब्लू कलर का यह श्रग शॉर्ट है और काफी प्रिटी भी। इसे मैं अपनी स्लिम फिट ड्रेस के साथ पेयर करूंगी और इसके साथ मैचिंग बूट पहनूंगी।’

वैराइटी बेशुमार
पहले शॉर्ट लेंथ वाले श्रग ट्रेंड में थे, लेकिन इन दिनों नी लेंथ वाले श्रग फैशन वर्ल्ड में छाए हुए हैं। इसमें फुल स्लीव्स के अलावा हाफ स्लीव्स वाले श्रग भी उपलब्ध हैं। खास बात ये है कि गर्ल्स को इसमें भी बड़े कॉलर वाला पैटर्न पसंद आ रहा है। सहारागंज से शॉपिंग करके लौट रहीं भावना बताती हैं, ‘विंटर सीजन के लिए मुझे श्रग काफी पसंद आते हैं। इस बार ऑनलाइन सर्च किया, तो लॉन्ग श्रग की वैरायटी ज्यादा थी। इसमें कॉलर वाले श्रग मुझे पसंद आए।’ शॉर्ट श्रग में भी बिग साइज कॉलर पैटर्न अवेलबल हैं।

अपनी ड्रेस से करें मैच
श्रग की खासियत यह है कि आप इसे किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। लॉन्ग श्रग को आप शॉर्ट ड्रेस के साथ कैरी करें। अगर मैक्सी या फुल लेंथ गाउन के साथ पहनने का प्लान कर रही हैं, तो शॉर्ट श्रग के ऑप्शन पर जाएं। जींस के साथ आप लॉन्ग और शॉर्ट दोनों श्रग कैरी कर सकती हैं। यह आपको कैजुअल के साथ कूल लुक भी देगा। इसमें ग्रे, ब्राउन, रेड, वाइन और पर्पल कलर ज्यादा डिमांड में हैं।