फैशन ट्रेंड्स इन समर्स
 Fashion & Lifestyle    9831450118

गर्मियों के सीजन में मन करता है लाइफ और कम्फर्टेबल फैब्रिक पहनने का। तो आपको बता दें कि इस समर में ग्राफिक के साथ ही डिमांड है प्रिंट्स की। बॉलिवुड सेलिब्रिटीज भी इस समय इस ट्रेंड की दीवानी हैं—

दीपिका पादुकोण

गर्मियों को फ्लावर्स से बेहतर कोई दूसरा प्रिंट रिप्रजेंट नहीं कर सकता। ऐसे ही एक ड्रेस में एक फैशन शो में नजर आईं दीपिका। उन्होंने फ्लोई फ्लावर प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई थी, जो उनको खासा ग्लैमरस लुक दे रही थी।

सोनम कपूर

समर में प्रिंट्स को प्रिफर किया जाता है, इस ट्रेंड को अपनाने में भला फैशन क्वीन सोनम कपूर पीछे कैसे रह सकती थी। उन्होंने इसे कैरी किया, लेकिन लाइट अंदाज में। सोनम कपूर ने क्लासी वाइट गाउन में हल्के प्रिंट वाली ड्रेस पहनी। इस लुक में नजर आई वह एक अवार्ड फंक्शन में।

अनुष्का शर्मा

अगर आप इस सीजन में चाहती हैं चिक लुक, तो अनुष्का शर्मा को फॉलो कर सकती हैं। प्लेन टी शर्ट में ग्राफिक प्रिंट्स उन पर खासा जंच रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा

ब्लू कलर के टॉप के सा ब्लू प्रिटेंड स्कर्ट में सोनाक्षी भी एक फंक्शन के दौरान कुछ काम खूबसूरत नजर नहीं आईं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रिटेंड ड्रेस में एक पार्टी में प्रियंका का यह अंदाज भी हर किसी को लुभाने के लिए काफी है। खूबसूरत िदखने के साथ डिफरेंट भी दिखीं।
अंदाज डिफरेंट रॉक प्रिंट्स का
महिलाएं अकसर अपने वार्डरोब को फैशन के अनुसार अपडेट करना पसंद करती हैं। पर कई बार इस चक्कर में वह ये भूल जाती हैं कि उनके इस वार्डरोब में उनकी ज़रूरत का कौन-सा सामान है, जो उन्हें हमेशा ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं ऐसी तीन चीज़ों को जो एक महिला को अपने वार्डरोब में ज़रूर शामिल करनी चाहिए।

सिंपल स्टड्स

सिंपल स्टड्स इनर्टनल एक्सेसरी है। चाहे वो एक पेयर ऑफ डाइमंड , गोल्ड या फिर पर्ल स्टड्स हो, ये हर आउटफिट के साथ आसानी से ट्राई किए जा सकते है। ये आपकी रोज़ाना बोरिंग आउटफिट को तोड़ा ग्लैमरस लुक देने में मदद करते हैं।

नेकलेस हो हटके

एक स्टेट्मेंट नेकलेस भी एक ऐसी एक्सेसरी है, जो आपकी सिम्पल ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगा देगी। नेकलेस हमेशा बेहद हैवी लेने से बचें। हल्के नेकलेस लें, ये ज्यादा अट्रैक्टिव लगते हैं।

क्रॉस बॉडी बैग

क्रॉस बॉडी बैग ऐसी एक्सेसरी है, जो कभी आऊटडेटिड नहीं होती और हर ड्रेस के साथ आपको ट्रेंडी लुक भी देते हैं। एक लेदर क्रॉस बॉडी बैग अपने वार्डरोब में ज़रूर रखिए, ये आपको शॉपिंग और ट्रैवलिंग करने में ज़रूर काम आएंगे।

कल्कि कोचलीन

कल्कि कोचलीन इस ड्रेस में नजर आई अपनी आने वाली एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर। ग्रे ड्रेस पर ब्राइट रोज प्रिंट्स और उस पर लाइट कलर की जूलरी उन पर खासी जंच रही थी।