Our Blogs

CV-MMAES68028075370-Jewellery-Maesha-Craftsvilla_4
मांग टीका चांदबाली वाला
Aroop Mondal 18 Feb 2016 6:37 am Fashion & Lifestyle

अभी तक तो चांदबाली डिजाइन को ईयररिंग्स के तौर पर ही पसंद किया जा रहा था, लेकिन अब यह डिजाइन मांग टीका में आ चुका है। एक्सेसरीज डिजाइनर्स की मानें, तो मांग टीका में इस डिजाइन की डिमांड आगे ज्यादा बढ़ने वाली है। डालते हैं इस लेटेस्ट ट्रेंड पर एक नजर :

हर राउंड में अलग कलर
चांदबाली के डिजाइन में गोल शेप में कई राउंड होते हैं, जिनमें आपको हर राउंड अलग कलर का भी मिलेगा और प्लेन भी। जहां तक साइज की बात है, तो आपको छोटा मांग टीका पहनना हो या बड़ा, इसमें आपको मिल जाएगा।

स्टोंस वाले ज्यादा डिमांड में
चांदबाली डिजाइन में स्टोंस का क्रेज ज्यादा बना हुआ है। डिजाइनर्स के मुताबिक, स्टोंस दिखने में सुंदर तो लगते ही हैं, साथ ही हर कलर भी मिल जाते हैं।

मैचिंग हर ड्रेस से
पहले मांग टीका एक कलर में आता था। ज्यादा से ज्यादा उसमें लगने वाले नग में मल्टीकलर का यूज किया जाता था लेकिन अब आपको इस डिजाइन में मांग टीका मल्टीकलर में भी मिलेंगे। इसलिए इन्हें अपनी ड्रेस से मैच कराना हर किसी के लिए आसान हो जाएगा।

हेयरस्टाइल भी है महत्वपूर्ण
इस मांगटीका के साथ अपडू, हेयर हाफ अप और साइड बैंग जैसे हेयर स्टाइल्स अच्छे लगते हैं। इन स्टाइल्स के साथ सिर्फ मांगटीका का पेंडेंट नजर आता है और चेन बालों के अंदर छुप जाती है। राउंड शेप वाली महिलाओं को फ्रंट पफ हेयरस्टाइल के साथ मांगटीका कैरी करना चाहिए। इसके अलावा, आजकल ओपेन हेयर के साथ मांगटीका कैरी करने का चलन भी है।

स्टाइल एलर्ट

- अगर माथा छोटा है, तो मांग टीका छोटे आकार में लें। 

- चौड़े माथे वाली महिलाओं को बड़े आकार का मांगटीका कैरी करना चाहिए।

- अगर आप भारी मांगटीका कैरी कर रही हैं, तो हलकी नथ कैरी करें और हलका मांगटीका कैरी कर रही हैं तो भारी नथ कैरी करें। इससे आपका लुक बैलेंस्ड रहेगा।