Our Blogs

hats
गर्मी में स्टाइलिश लुक देंगे हैट और कैप
Aroop Mondal 05 Apr 2016 6:08 am Fashion & Lifestyle

चिपचिपाती स्किन, पसीने में भीगे बाल और सन बर्न का खतरा। अब गर्मी है तो यह सब चिंता सताएगी ही। घर से बाहर निकलते ही धूप को तो नहीं कम किया जा सकता पर उससे बचने के उपाय जरूर किए जा सकते हैं। इन उपायों से न आप सिर्फ खुद को धूप से बचा सकेंगी बल्कि स्टाइलिश लुक भी पा सकेंगी। इस गर्मी में सर को धूप से बचाना ही सबसे बेहतर ऑप्शन है। इससे बचने के लिए लखनऊ की मार्केट में स्टाइलिश कैप और हैट्स ने दस्तक दे दी है।

इन दिनों जूट, नेट, कॉटन और डेनिम से बने कैप और हैट को खूब पसंद किया जा रहा है। कॉलेज गोइंग गर्ल्स से लेकर ऑफिस जाने वाली लेडीज इनकी डिमांड कर रही हैं। मार्केट में कई डिजाइन, साइज और कलर्स में हैट अवेलबल हैं। यह एक तरह की क्रिएटिव एसेसरी बन गई है। इन्हें जींस टॉप के साथ-साथ सलवार सूट पर भी कैरी किया जा सकता है। 

ये वैराइटीज हैं अवेलबल

कैप की वैराइटी 

फ्लैप कैप- इस कैप का शेड वाला हिस्सा फ्लैप होता है। आगे से थोड़ा उठा हुआ होता है। इससे आपकी आंखे नहीं ढकतीं।  

नेट कैप- यह कैप नेट का बना होता है। 

इयर फ्लैप कैप-इस कैप में कान को ढकने के लिए कान की तरफ भी कवर बना होता है। आपके कान को धूप से बचाएंगे इस तरह के कैप 

हैट की वैराइटी  

हंटर हैट- यह कैप शिकारी वाला लुक देती है और साइज में थोड़ी बड़ी होती है। काउबॉय हैट भी ट्राई की जा सकती है पर इनका साइज थोड़ा बड़ा होता है

चेक हैट- इस हैट में चेक बने होते हैं। इन कपड़े के मैचिंग स्टोल भी अवेलेबल हैं। हैट और स्टोल को एक सा लुक देने के लिए खरीदा जा सकता है।

नेट हैट- यह हैट आपको 80 रुपए में मिल जाएगी। इसमें नेट वर्क होता है।

नहीं करना पड़ेगा बजट से समझौता 

खुद को धूप से बचने के लिए आपको अपने बजट से बिल्कुल भी समझौता नहीं करना पड़ेगा। ये कैप्स आपको 50 रुपये से लेकर 250 रुपये तक में मिल जाएंगी।  इन दिनों फ्लैप कैप की बहुत डिमांड है। ये स्टाइलिश लुक तो देती ही है, साथ ही कम्फर्टेबल भी है। इसकी कीमत 165 रुपये है। वहीं नेट कैप 65 में मिल जाएगी। छोटी हैट 60 रुपये से शुरुआत है। वहीं हंटर वाली हैट 150 रुपये में मिलेगी। इनमें हर कलर्स अवेलबल है। गर्मियों में अमूमन हर बड़ी स्ट्रीट शॉप्स में आपको हैट और कैप मिल जाएगी। hatsवहीं आप अगर ब्रांडेड कैप्स और हैट खरीदना चाहती हैं तो मॉल में देख सकती हैं। ऑनलाइन भी इन्हें खरीदा जा सकता है।