Our Blogs

jekia
क्रेज मोटिवेशन टैटूज का है
Aroop Mondal 01 Mar 2016 6:40 am Fashion & Lifestyle

टैटू अब सिर्फ शो ऑफ का ऑप्शन नहीं रह गए है इसलिए यंगस्टर्स मीनिंगफुल टैटूज ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बात करें अगर गर्ल्स की तो वो कोटेशन वाले टैटूज ज्यादा प्रिफर कर रही हैं। उनका मानना है कि मोटिवेशनल कोटेशन उनको पॉजिटिव रखने में मदद करते हैं। वे इन्हें रोज पढ़ना चाहती हैं इसलिए अपनी फेवरिट लाइन या कोटेशन का टैटू बनवाती हैं। कोटेशन लिखवाने के लिए राइटिंग स्टाइल का भी ध्यान देती हैं जिससे ये अट्रैक्टिव लगे।

दूसरे भी होते हैं इंस्पायर
एक मोबाइल कंपनी के आउटलेट की एम्पलॉई रंजनी सिंह ने पिछले साल अपने हाथ में स्टे स्ट्रॉन्ग का टैटू बनवाया। वह बताती हैं कि ये लाइन मुझे हर मुश्किल, हर चुनौतियों से लड़ने और खराब परिस्थियों में भी मजबूत रहने के लिए मोटिवेट करती है। इसी वजह से मैंने इसको टैटू के रूप में अपने दाएं हाथ में बनवाया है। इसी तरह एक एनजीओ में प्रोजेक्ट मैनेजर सौम्या अरोड़ा बताती हैं कि वो अपने पापा की लाडली हैं इसलिए अपने हाथ में डैडीज लिटिल गर्ल का टैटू बनवाया है। ये टैटू सेम उसी डिजाइन का है जैसा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बनवाया है। मेरे फ्रेंड्स मेरे टैटू की बहुत तारीफ करते हैं। 

गर्ल्स की कुछ फेवरिट कोटेशन
लिव, लव, लाफ
वन लाइफ वन चांस
वाट डसनॉट ब्रेक मी, मेक्स मी स्ट्रॉन्गर
इफ यू आर ए बर्ड आई एम ए बर्ड
डैड्स एंजिल
लक रन्स आउट
बी एस यू आर

गर्ल्स आजकल टैटूज के लिए मोटिवेशनल टैटूज ज्यादा प्रिफर कर रही हैं। इसके अलावा अपनी फेवरिट पंचलाइन या लखनवी स्टाइल को लेकर लाइनें लिखवा रही हैं। इसमें डिजाइन से लेकर राइटिंग स्टाइल हम सजेस्ट करते हैं। कभी-कभी वो खुद ही डिजाइन भी बताती हैं। हमारे यहां हफ्ते में 6-7 गर्ल्स इसी तरह के टैटूज की डिमांड करती हैं। इसे कॉमन बॉडी पार्ट्स में लिखवाती हैं जैसे हाथ, पैर,गर्दन और पीठ । टैटू की कीमत 800 रुपये प्रति स्क्वायर इंच है।
गुरप्रीत सिंह, नोमैड टैटूज